International

एक-दो नहीं बल्कि इस लड़की के हैं करीब 3000 बॉयफ्रेंड, महीने में कमाती है लाखों रुपए, पूरे दिन करती है ऐसे-ऐसे काम कि….

आज के समय में पैसा हर इंसान की पहली जरूरत है और इसीलिए लोग पैसा कमाने के लिए कुछ भी करते हैं। कई लोग मेहनत करके पैसा कमाते हैं, कई लोग गलत काम करते हैं और कई लोग ऐसे भी होते हैं जो पैसे कमाने के आसान तरीके ढूंढने में अपना दिमाग लगाते हैं। अभी पुरुषों की तरह महिलाएं भी आजकल खूब अच्छी कमाई करती दिखती हैं।

आज की पढ़ी-लिखी स्मार्ट महिलाएं इंजीनियर, डॉक्टर, टीचर, पुलिस, वकील, सीए, कम्युनिटी हेल्पर्स और बिजनेस वुमन जैसे कई क्षेत्रों में अपना नाम कमा रही हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके काम के बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। क्योंकि ये कोई आम महिलाओं की तरह काम नहीं कर रही है बल्कि ये अच्छी दिखने वाली लड़की एक “प्रोफेशनल गर्लफ्रेंड” है।

इस मॉडल का नाम जेना मैडिसन है। जिनकी उम्र 30 साल है और वह एक दिन में एक लाख से ज्यादा की कमाई कर रहे हैं। प्रोफेशनल गर्लफ्रेंड बनने से पहले वह एडल्ट इंडस्ट्री में भी थीं और वहां भी उन्होंने अपना नाम बनाया। अब वह छोटे-बड़े, अमीर-गरीब हर किसी की गर्लफ्रेंड बन गई है और इसके जरिए वह हर महीने 33 लाख से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगल पुरुषों की गर्लफ्रेंड बनना और उनसे मोटी फीस वसूलना उनकी कमाई का मुख्य जरिया है। सिंगल पुरुष यानी जो लोग किसी भी कारण से अकेलापन महसूस करते हैं, वे उसे अपनी गर्लफ्रेंड बनाने के लिए पैसे देते हैं। वह उनसे बात करते हैं, उनकी समस्याएं, दुख-तकलीफें सुनते हैं।

इनके पास मजेदार जोक्स, चुटकुले और रोमांस सब कुछ है, लेकिन इनकी सारी सेवाएं ऑनलाइन ही हैं। ऑनलाइन सेवा का मतलब है कि वह व्यक्तिगत रूप से अपनी सेवाएं नहीं देती है, बल्कि फोन और संदेशों के माध्यम से अपने प्रेमियों से जुड़ी रहती है। उनके मोटे आइडिया और बैंक डिटेल्स के मुताबिक उनके करीब तीन हजार बॉयफ्रेंड हैं।

Back to top button