EntertainmentIndia

करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं ‘बाहुबली’ फेम अनुष्का शेट्टी, नेटवर्थ में तो सबको छोड़ती है पीछे, जाने…

'Bahubali' fame Anushka Shetty is the owner of property worth crores

‘बाहुबली’ फेम अनुष्का शेट्टी साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं। यह एक्ट्रेस न सिर्फ अपनी एक्टिंग से ही पर वो अपने लुक और खूबसूरती के भी लाखों दीवाने हैं, लोग उनपे मरते है। लोग उने खूब पसंद करते है।अनुष्का शेट्टी साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं। यह एक्ट्रेस न सिर्फ अपनी एक्टिंग से तहलका मचा रही हैं बल्कि उनकी खूबसूरती तो रुपसुंदरी जैसी मानी जाती है।

अनुष्का शेट्टी ने साउथ फिल्म में कई बहुत सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं। यही वजह है कि उन्हें इंडस्ट्री की क्वीन भी कहा जाता है। और उनकी एक्टिग बि बहोत शानदार होती है।अनुष्का काफी समय से एक्टिंग में अपनी पहचान बना रही हैं। आज एक्ट्रेस करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं और आलीशान जिंदगी जीती हैं। वो करोड़ों पैसे कमाती है और शानदार जीवन जीती है।

असल जिंदगी में अनुष्का बेहद साधारण इंसान हैं। एक्ट्रेस ने एक बार अपने ड्राइवर को 12 लाख की कार गिफ्ट की थी। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2022 तक अनुष्का शेट्टी की नेटवर्थ 110 से 120 करोड़ के बीच थी।अनुष्का शेट्टी ने बहुत फिल्में की है। उनको एक्टिंग में क्वीन कहा जाता है। उनकी साउथ में खूब चर्चा है। वो जाने-माने एक्टरेस में से एक एक्टरेस है। वह अपनी रियल लाइफ में भी बहुत अच्छी वूमेन कहलाती है। उनकी बहुत सी फिल्में हिट है। उनकी एक्टिंग के लोग बहुत दीवाने हैं और उन्हें बहुत प्यार देते हैं।

अनुष्का शेट्टी को एक्टिंग के अलावा लग्जरी कारों का भी बहुत शौक है। एक्ट्रेस के पास BMW, ऑडी Q5 जैसी कई लग्जरी कारें हैं जिनकी कीमत करोड़ों में है। वहीं अनुष्का की फीस की बात करें तो हर फिल्म में अपनी बेहतरीन अदाकारी से धमाल मचाने वाली अनुष्का 4 से 5 करोड़ रुपये की मोटी फीस लेती हैं।

Back to top button