India

लड़की से मिलने उसके गांव गया युवक, फिर जो हुआ किसीने भी नही सोचा था….

एक गांव में दो युवकों की सरेआम पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक बनासकांठा के वाव में एक लड़की को मैसेज करने के आरोप में दो युवकों को बांधकर पीटा गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को रस्सी से बांध दिया और फिर उनकी पिटाई की। लड़की के परिवार पर उसे पीटने का आरोप लगाया जा रहा है।

वीडियो में दो युवकों को रस्सियों से बांधते और बाद में महिलाएं और पुरुष उन्हें लाठियों से मारते नजर आ रहे हैं। युवकों के पैरों में जंजीरें और कमर में रस्सियां ​​बंधी हुई थीं।

वाव का युवक लड़की से मिलने उसके गांव गया था। तभी लड़की के परिजनों ने उसे पकड़ लिया और युवक की पिटाई कर दी। वायरल वीडियो को लेकर अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। बनासकांठा में आए दिन युवाओं को पकड़कर पीटने के कई मामले सामने आ रहे हैं।

हाल ही में बनासकांठा की एक महिला द्वारा सूरत के एक किसान को जाल में फंसाकर धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया था। बनासकांठा जिले की एक महिला ने एक किसान को फोन पर मीठी-मीठी बातें कर अपने जाल में फंसाया और उसे अपने विश्वास में लेकर आबू में होटल की साफ-सफाई, जोधपुर में हवेली का जीर्णोद्धार कराने के नाम पर परिवार से कुल 2.45 करोड़ रुपए ठग लिए।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, मोटा वराछा ब्राह्मण पालिउ में रहने वाले किसान मुकेश दिनेशभाई देसाई ने कल मेघल के चेतना उर्फ ​​पूजा उर्फ ​​मधु वाघजी विहोल, उफे जगदीश देसाई, वाघजी उर्फ ​​​​जगदीश देसाई, राजेंद्रसिंह उर्फ ​​राजू ववाजा विहोल, भूपतसिंह वाध, राजेंद्रसिंह की हत्या कर दी। कल बनासकांठा के वडगाम के जी डोलाजी, ज्योतिबेन देसाई के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी। जिसमें उन्होंने कहा कि अप्रैल 2013 में उनके मोबाइल फोन पर सोनिया पटेल नाम की एक लड़की ने गलत कॉल की थी। इसलिए जब उन्होंने उनके सामने फोन किया तो सोनिया ने उन्हें अपने परिवार के सदस्यों के नाम बताए और यह कहकर बातचीत शुरू की कि वह उन्हें अच्छी तरह से जानती है और उसका दोस्त आपके समाज का है।

Back to top button