India

कश्मीरी लड़की के प्यार में क्लीन बोल्ड हो गया ये क्रिकेटर, गुपचुप रचाई शादी- वायरल हुईं तस्वीरें…

एक ओर जहां भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा टी20 खेल रही थी, वहीं दूसरी ओर सरफराज खान के घर पर जश्न का माहौल था। वह कश्मीरी वादियों में से किसी से प्रेम करके क्लीन बोल्ड हो गए थे। इंडियन प्रीमियर लीग के स्टार खिलाड़ी सरफराज खान ने शादी कर ली है। मुंबई में जन्मे 25 साल के सरफराज ने एक कश्मीरी लड़की से शादी की है।

सरफराज की दुल्हन का नाम रोमाना जहूर है। दोनों की शादी कश्मीर के शोपिया जिले के पशपोरा गांव में हुई थी। सरफराज खान की शादी के कुछ वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं। सरफराज खान भारतीय घरेलू क्रिकेट के स्टार खिलाड़ी हैं। उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग में भी धूम मचाई है। फिलहाल वह दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हैं।

लेकिन दुर्भाग्य से अच्छे प्रदर्शन के बावजूद सरफराज को भारतीय टीम में जगह नहीं मिल पाई। सरफराज ने अभी तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू नहीं किया है। उन्होंने भारतीय अंडर-19 टीम के लिए क्रिकेट खेला है। वहीं आईपीएल में वह पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए भी खेल चुके हैं।सरफराज काले रंग की शेरवानी में नजर आए जबकि रोमाना लाल और सुनहरे रंग के लहंगे में नजर आईं।

सरफराज के निकाह की बात करें तो उन्होंने काले रंग की शेरवानी पहनी थी, जबकि उनकी दुल्हन ने लाल और सुनहरे रंग का लहंगा पहना था। सरफराज ने ये शादी गुपचुप तरीके से रचाई थी। लेकिन उनकी शादी के कुछ वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं। एक वीडियो में सरफराज सबसे पहले अपनी दुल्हन का घूंघट खाते हैं। इसके बाद वह एक अंगूठी पहनते हैं। इस दौरान सरफराज अपनी दुल्हनिया के सिर पर किस करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

रोमाना की मुलाकात सरफराज से दिल्ली में हुई और दोस्ती के बाद उसे प्यार हो गया। इसके बाद सरफराज के परिवार वाले शादी के लिए रिश्ता लेकर चले गए। यहीं से बात शुरू हुई और दोनों एक-दूसरे के हो गए। रोमाना दिल्ली में एमएससी की पढ़ाई कर रही थी। सरफराज का चचेरा भाई भी रोमाना के साथ पढ़ता था। रोमाना एक बार मैच देखने गई थी और चचेरे भाई ने ही सरफराज को रोमाना से मिलवाया था। इसके बाद सरफराज ने सीधे चचेरी बहन से कहा कि वह रोमाना से शादी करना चाहता है।

इसके बाद मामला परिवार तक पहुंचा और रिश्ता तय हो गया। जहां तक ​​सरफराज की बात है तो पिछले सीजन वह आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते नजर आए थे। दुर्भाग्य से, वह इस सीज़न में धूम नहीं मचा सके, टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। पिछले 3 साल से बेहतरीन प्रदर्शन कर रही दिल्ली कैपिटल्स डेविड वॉर्नर की कप्तानी में प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना पाई।

Back to top button