India

एक कपल को पहाड़ पर खड़े होकर कराना था फोटोशूट, लेकिन फोटोग्राफर ने बचाई ऐसे जान…देखे वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। कई बार कुछ घटनाएं कैमरे में भी कैद हो जाती हैं, जिन्हें देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं। इस समय मानसून चल रहा है और लोग तस्वीरें लेने के लिए झरनों या पहाड़ों पर जाते हैं। लेकिन अक्सर ऐसी फोटोग्राफी उनके लिए मुसीबत भी बन जाती है। ऐसी ही एक घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखने को मिल रही है।

वायरल वीडियो में एक कपल को एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है। दोनों बहुत खुश हैं. वह दूर से झरने को देख रहा है। लेकिन फिर कुछ ही सेकेंड में कुछ ऐसा हो जाता है जिसकी किसी को उम्मीद नहीं होती। दम्पति की मृत्यु हो सकती थी। तभी फोटोग्राफर ने अपने दिमाग से कुछ ऐसा किया, जिससे दोनों बच गए। लोग फोटोग्राफर की खूब तारीफ कर रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि एक जोड़ा सीढ़ियों से उतर रहा है और अपनी तस्वीर खींचने के लिए कह रहा है।

जहां दोनों खड़े हैं वो बहुत छोटी सी जगह है। जो एक पहाड़ी की तरह दिखता है। जबकि नीचे समुद्र की ऊंची लहरें उठ रही हैं। झरने को दूर से ही देखा जा सकता है। जब कपल पोज दे रहा होता है तो फोटोग्राफर उन्हें पीछे हटने के लिए कहता है। जैसे ही दोनों वापस लौटते हैं, पानी की एक बड़ी लहर ऊपर तक पहुंच जाती है। और लोग अपनी जान बचाने के लिए भागने लगते हैं। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर सचकड़वहाई नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।

वीडियो के कैप्शन में बताया गया है कि यह घटना इंडोनेशिया के बाली में हुई। इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। इसे काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो पर लोग कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि, ‘बड़ी बात ये है कि कपल ने कैमरामैन की बात सुनी और वापस आ गए। बच्चों की माँ की जान चली गई, साथ ही मुंबई के उस जोड़े की भी, जिसने बात नहीं मानी। इसके अलावा अन्य यूजर्स भी कमेंट कर रहे हैं।

Back to top button