Entertainment

उमरा के बाद लौटीं राखी सावंत यानी फातिमा पर हुई फूलों की बारिश, लोगों ने कहा-डरावनी भुवा, नाटक बंद करो…

राखी सावंत उमरा के बाद मदीना से लौट आई हैं। इस बीच राखी ने लोगों से खुद को फातिमा के नाम से बुलाने की गुजारिश की। अब एयरपोर्ट पर लोग उन्हें फातिमा कहकर बुलाते नजर आए और उन पर फूल-मालाएं बरसाए।

आदिल दुर्रानी को लेकर विवादों में चल रहीं राखी सावंत पहले ही मदीना के लिए रवाना हो चुकी हैं। उमरा के बाद राखी अब मुंबई लौट आई हैं। एयरपोर्ट के वायरल वीडियो में लोग उन्हें फातिमा कहकर बुलाते नजर आ रहे हैं। दरअसल, राखी ने अपने इंस्टाग्राम वीडियो में कहा कि उन्हें मुझे फातिमा कहकर बुलाना चाहिए। अब राखी का एयरपोर्ट लुक हर किसी को हैरान कर रहा है।

अक्सर कम कपड़ों में नजर आने वाली राखी सावंत उर्फ ​​फातिमा उमरा के बाद एयरपोर्ट पर एक अलग अवतार में नजर आईं। सिर से पैर तक सफेद पोशाक पहने राखी सावंत फूलों की वर्षा करती नजर आ रही हैं। लोग गले में राखी और हाथों में फूलों की माला पहने नजर आ रहे हैं। पीछे से आवाज भी आती है- फातिमा जी पर फूल चढ़ाओ।

राखी उमरा करने के लिए मक्का की मस्जिद-उल-हरम पहुंची थीं। वहां से उन्होंने अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए जिसमें वह फैन्स से कहती नजर आईं कि मुझे फातिमा कहो, मैं फातिमा हूं और वहीं से लोगों ने उन्हें फातिमा कहना शुरू कर दिया।

वह अपने राखी भाई वाहिद अली खान और उनकी पत्नी शाइस्ता के साथ यात्रा पर गई थीं। राखी ने अपने वीडियो में कहा- मैंने अल्लाह से प्रार्थना की कि सभी खुश रहें, मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि उन्होंने मुझे यहां बुलाया।राखी सावंत उर्फ ​​फातिमा के एयरपोर्ट वीडियो पर लोगों ने खूब कमेंट किए हैं। एक ने कहा- अब ये तो देखना बाकी है। एक यूजर ने लिखा- बॉलीवुड की खूंखार आंटी। एक अन्य यूजर ने कहा- बंद करो ये मुस्लिम बनने का ड्रामा, दर्द होता है। दूसरों ने कहा- तुम्हें शर्म आनी चाहिए राखी।

Back to top button