Entertainment

सावधान इंडिया: आ गया है ‘सावधान इंडिया’ का नया सीजन, जानिए सुशांत सिंह के साथ आप इसे कब और कहां देख सकते हैं…

स्टार भारत अपने प्रमुख शो ‘सावधान इंडिया’ के बहुप्रतीक्षित नए सीज़न को ‘क्रिमिनल डिकोडेड’ थीम के साथ लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अपनी मनोरंजक वास्तविक जीवन की अपराध कहानियों के लिए जाना जाने वाला यह शो उल्लेखनीय वापसी कर रहा है। इस शो को मशहूर एक्टर सुशांत सिंह होस्ट करने वाले हैं।

2012 में स्टार भारत पर अपनी शुरुआत के बाद से, ‘सावधान इंडिया’ ने न केवल अपराध की कहानियों में लोगों की रुचि जगाई है, बल्कि एक सूचनात्मक मंच के रूप में भी उभरा है। यह शो अपराध की अंधेरी दुनिया और उसके परिणामों पर प्रकाश डालता है और दर्शकों को ऐसे अपराधियों से सावधान रहने का संदेश देता है।

सात सीज़न और 3162 एपिसोड के साथ सच्ची घटनाओं पर आधारित, सावधान इंडिया की मनोरम कहानियों ने भारत और विदेशों में दर्शकों के बीच एक अलग पहचान बनाई है। दिग्गज अभिनेता सुशांत सिंह एक बार फिर ‘सावधान इंडिया’ के होस्ट के रूप में वापस आ गए हैं। सुशांत की कहानी कहने के कौशल और सशक्त उपस्थिति ने शो को न केवल शैक्षिक बना दिया है, बल्कि दर्शकों को सशक्त बनाने, सूचित करने और सुरक्षित रहने में मदद करने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

सावधान इंडिया के नए सीज़न के बारे में बात करते हुए, सुशांत सिंह कहते हैं,“इन दिनों जो अपराध की कहानियाँ आप समाचारों में देखते हैं, वह आपको झकझोर कर रख सकती हैं। वर्षों में एक बार सुनी जाने वाली घटनाएँ दुर्भाग्य से हमारे समाज में लगातार होने वाली घटनाएँ बन गई हैं। इन प्रवृत्तियों पर अंकुश लगाना और जागरूकता पैदा करना महत्वपूर्ण है।

वह कहते हैं, ‘मैं ‘सावधान इंडिया: क्रिमिनल डिकोडेड’ के आगामी सीजन का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मुझे ऐसे लोगों से संदेश मिलते रहते हैं जिन्होंने हमारे शो के माध्यम से सावधान रहना सीखा है। इस सीज़न में हमारा लक्ष्य आपराधिक गतिविधियों में गहराई से उतरना, नए दृष्टिकोण तलाशना और गलत काम करने वालों के मनोविज्ञान में गहराई से उतरना है। इस शो के माध्यम से, मैं एक बार फिर लोगों को आपराधिक कृत्यों से बचाने के लिए समर्पित हूं।” सावधान इंडिया: क्रिमिनल डिकोडेड का प्रीमियर 26 सितंबर को हर सोमवार से शनिवार रात 10:30 बजे स्टार भारत पर होगा।

Back to top button